Opportunity # 1 Work From Home घर मे रहकर काम करे

Opportunity # 1 Work From Home अपने घर  मे रहकर मेरे साथ काम करे


अपने घर मे रहकर एक्सट्रा इंकम करने का अवसर 

आज के समय मे हर कोई चाहता है की वो अपने समय को ज्यादा से ज्यादा अपने कैरियर को बेहतर बनाने के लिए इस्तेमाल कर सके और कुछ एक्सट्रा इंकम कर सके या कोई ऐसा काम शुरू कर सके जो घर से ही कर सके तो जो एक्सट्रा खर्चा होता है वो भी बच्क्त के रूप मे उसको बच जाये और जो समय बाहर आने जाने मे बेकार होता है वो भी काम के लिए इस्तेमाल किया जा सके।  अगर आप भी ऐसा ही चाहते है तो ये आर्टिक्ल आपके लिए मददगार साबित हो सकता है।


तो आपके लिए यानहा मे सबसे पहले एक बात डिस्कस करना चाहता हूँ की आपको घर से काम करने की शुरुआत करने के लिए कोई ऐसा फॉर्मूला मै नहीं कहने जा रहा हूँ जिसमे आप रातो रात अमीर बन जाएंगे या बिना मेहनत किए आपके लिए एक्सट्रा इंकम करना संभव हो जाएगा। आपको दिन मे अपनी सुविधा अनुसार कम करने का मौका मिल सकता है मगर आपको 5-6 घंटे काम करना होगा और धीरे धीरे आपकी इंकम शुरू हो जाएगी। 

 
आपको अपने घर से जो काम करने है वो ये इस प्रकार से है:

इंटरनेट से डाटा कलेक्ट करना 

फोन द्वारा लोगो से बात करना 

ईमेल करना और उनको फॉलोअप करना 

उसकी पूरी रिपोर्ट हमको भेजना 


काम करने के लिए आपके पास ये चीजे होना जरूरी है 

लैपटाप 

फोन 

इंटरनेट कनैक्शन 

बेसिक कम्प्युटर नॉलेज 

इंग्लिश पढ़ लेना 


इन सब छीजो के होने से आप काम अच्छे से कर सकेंगे और जल्दी ही रिज़ल्ट भी पा सकेंगे पर इसके लिए आपको हर दिन कम से कम 3 घंटे अपने काम को जरूर देने होंगे। ये एक तरह से इंटरनेट और फोन पे बात करने का काम है जो की आप धीरे धीरे समझ लेंगे और कम समय मे ज्यादा आउटपुट लेने मे सक्षम होते जाएंगे। 

अब आइये बात करते है की इसके लिए आपको क्या करना है ? 

आप अच्छे से जानते है की आज के समय मे सभी लोग अपने बिज़नस को ऑनलाइन प्रोमोट करने के लिए प्रयास करते है और उसका सबसे बड़ा कारण है की इसमे कम खर्च मे और कम से कम समय मे प्रोमोट किया जा सकता है बस जरूरत है आपको जानकारी होनी चाहिए की ये कैसे संभव होता है। और इसके लिए आपको हम ऑफर करते है की आप हमारे साथ जुड़कर किसी भी बिज़नस को कम से कम समय मे कम से कम खर्चे मे प्रोमोटे कर सकते है। 


जिसके लिए आपको अपने घर से ही लोगो से बात करनी होती है आप चाहे तो सैलरी बेसिस पर या कमीशन बेसिस पर कम कर सकते है। आवेदन करने के लिए आपको अपना लेटैस्ट फोटो और बिआओ डाटा ईमेल करना है उसके बाद हम आपसे संपर्क करेंगे और सेलेक्टिओन होने पर ट्रेनिंग के साथ ऑफर भी भेजेंगे। 

इसमे आपको 12500 से 25000 तक की सैलरी दी जाती है और आपको आपका वर्क प्रोफ़ाइल टार्गेट के साथ बताया जाता है। आप चाहे तो सिर्फ कमीशन पर भी काम कर सकते है।